Monday, July 22, 2024
चर्चित समाचार

कलेक्टर का कारनामा पहले तोडा फ़ोन फिर मारा बच्चे को थप्पड़,सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने मांगी माफी

Top Banner

सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा का बच्चे को मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, इसमें अपने पावर में चूर कलेक्टर एक बच्चे का मोबाइल पटककर तोड़ते हैं और फिर उसको थप्पड़ भी जड़ते नजर आ रहे हैं. इतने भर से भी मन नहीं भरा तो अपने सुरक्षाकर्मी से उसे मारने के लिए कहते हैं. बडे शर्म कि बात है कि कलेक्टर का आदेश पाते ही सुरक्षाकर्मी इस तरह दौड़कर मासूम बच्चे पर प्रहार करता है कि मानो वह बच्चा कोई सरहद पार आ गया हेकलेक्टर के इस रवैये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,अब कलेक्टर रणवीर शर्मा ने माफी मांगी है. कहा कि मैं आवेश में आ गया था.

कलेक्टर को हटाने की मांग 

लोग कलेक्टर को हटाने की मांग करने लगे हैं. वहीं कलेक्टर साहब  पहले खुद को निर्दोष बता रहे थे, कह रहे थे कि वीडियो क्रॉप्ड है. थप्पड़ मारने वाला तहसीलदार है. लेकिन जब बात नहीं बनी तो तर्क देने लगे और अपनी गलती के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया। हम बता दें कि कलेक्टर को अपने पद के नियमों के अनुसार काम करने का पूरा अधिकार प्राप्त है, लेकिन किसी व्यक्ति को इस तरह सरेराह थप्पड़ मारने का अधिकार उसे नहीं दिया जाता है।

फिर मांगी माफ़ी 

इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कलेक्टर रणवीर शर्मा ट्विटर पर जमकर ट्रोल होने लगे. इन्हें हटाने के लिए कई हैसटैग चलाये जा रहे हैं, जिसके बाद खुद रणवीर शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी कर इस पूरे मामले में सफाई देते हुए माफ़ी मांगी है। अब देखना यह है कि कलेक्टर साहब को माफी मिलती है या नही यह तो बाद कि बात है मगर जिस तरह से इस पद पर बैठने वाला जिलाधिकारी छिछोरी हरकत करता है उसे तो माफी तभी मिलनी चाहिए जब वह मारखाने वाले बच्चे से मिलकर रूबरू होकर माफी मागे।