Saturday, July 13, 2024
अपराध

कुछ लोग पुलिस यूनिफॉर्म में कांग्रेस के शाहनवाज आलम को उठा ले गए

Top Banner
Uttar Pradesh : कांग्रेस के शाहनवाज आलम को पुलिस वर्दी में उठा ले गए कुछ लोग

घर के बाहर से शाहनवाज आलम को ले जाते लोग.
इस जगह से मिले वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि इस घटना को जो लोग अंजाम दे रहे है वे पुलिस यूनिफॉर्म में हैं. इस मुद्दे पर कांग्रेस का आरोप है कि यह कार्रवाई यूपी पुलिस ने की है. इस पूरे मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने चुप्पी साध रखी है.

लखनऊ. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की टीम के कोर मेंबर और कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग (Minority Department) के चेयरमैन शाहनवाज आलम (Shahnawaz Alam) को कुछ अनचीन्हे लोगों (unidentified men) ने अगवा कर लिया. यह घटना शाहनवाज आलम के घर के बाहर कालीदास मार्ग पर हुई, इसी मार्ग पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का भी बंगला है. इस जगह से मिले वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि इस घटना को जो लोग अंजाम दे रहे है वे पुलिस यूनिफॉर्म में हैं. इस मुद्दे पर कांग्रेस का आरोप है कि यह कार्रवाई यूपी पुलिस ने की है. इस पूरे मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने चुप्पी साध रखी है.

दो कार्यकर्ताओं के साथ थे शाहनवाज

इस वारदात के वक्त शाहनवाज आलम के साथ उनकी पार्टी के दो कार्यकर्ता भी थे. इस मुद्दे पर कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने ट्वीट किया है कि शाहनवाज ऑलम के साथ की गई उत्तर पुलिस की कार्रवाई की हम पुरजोर भर्त्सना करते हैं. पुलिस को कानून सम्मत कार्रवाई करनी चाहिए न कि अजय सिंह बिष्ट सरकार के इशारे पर