Sunday, July 14, 2024
चर्चित समाचार

खास खबर

Top Banner

 

*गमछा ओढ़कर दुकान में घुसा…… सीसीटीवी तोड़ा, फिर की चोरी*

*बाद में छत पर बैठ आइसक्रीम और चॉकलेट का लिया आनंद*

यूपी के झांसी में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक दुकान में घुसे चोर ने पहले सीसीटीवी निकाला, इसके बाद चोरी की. चोरी करने के बाद छत पर बैठकर आइसक्रीम और चॉकलेट खाकर एंजाय किया. यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. पुलिस फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है.

*प्रमोद गौतम … झांसी …. उत्तर प्रदेश*

झांसी में शहर कोतवाली इलाके में चोरी का अजीब मामला सामने आया है. यहां चोर ने दुकान से कैश और अन्य सामान सहित ढ़ाई लाख का माल चोरी कर लिया. इसके बाद छत पर आइसक्रीम और महंगी चॉकलेट खाकर एन्जॉय किया. गमछा ओढ़कर दुकान में घुसे चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. चोर ने सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की.जानकारी के अनुसार, झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत छनियापुरा में रहने वाले अरविंद साहू की सुभाषगंज बाजार में कॉन्फेक्शनरी की दुकान है. दुकान के नजदीक ही अरविंद के जीजा रविन्द्र रहते हैं. रोज की तरह अरविंद दुकान बंद कर घर चला गया. सुबह रविन्द्र जब छत पर रखे गमलों में पानी डालने गए तो वहां आइसक्रीम और चॉकलेट के डिब्बे बिखरे हुए देखे.

रविन्द्र को जब कुछ संदेह हुआ तो सूचना अरविंद साहू को दी. इसके बाद अरविंद मौके पर पहुंचा और दुकान खोली तो वहां सामान बिखरा पड़ा था. दुकान में लगभग दो लाख कैश व अन्य कीमती सामान गायब था. जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें एक व्यक्ति चेहरे पर मास्क लगाए और गमछा ओढ़े छत के रास्ते से उतरता नजर आया. उसने कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की. चोरी करने के बाद वह छत पर गया और इत्मीनान से बैठकर आइसक्रीम और चॉकलेट का मजा लिया और डिब्बे छत पर छोड़ दिए.दुकानदार अरविंद साहू का कहना है कि सुबह जब दुकान खोली तो सामान बिखरा पड़ा हुआ था. दो कैमरे टूटे थे. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दो-तीन जगह सेव होते हैं, जिससे चोरी की घटना के बारे में पता चला. एक व्यक्ति सीढ़ियों से आते हुए नजर आया. वह चेहरे पर मास्क लगाए था. सफेद रंग की तौलिया ओढ़े था. दुकान से वह नकदी और सामान चोरी कर ले गया. छत पर आइसक्रीम का डिब्बा खुला मिला. एक शुगर फ्री आइसक्रीम मिली, वह उसे अच्छी नहीं लगी तो वह बड़ा वाला पैक ले गया. चॉकलेट का डिब्बा भी है, जिससे लग रहा है कि उसने चोरी करने के बाद आइसक्रीम और चॉकलेट खाकर इंजॉय किया है.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करते हुए सीसीटीवी कैमरे देखे, जिनके आधार पर पुलिस ने टीमें गठित कर चोर की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि दुकान में चोरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पीड़ित से लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.