Sunday, July 21, 2024
अपराध

ढाबों पर खाने साथ परोसी जा रही हैं लड़कियां

Top Banner

उत्तर प्रदेश के भदोही से गुजरने वाला एनएच 19। पुलिस को खबर मिली थी कि यहां पर बने वाजपेयी ढाबा और एएफसी रेस्टोरेंट में नेपाल और मिर्जापुर से लड़कियां पहुंच रही है और ग्राहकों की डिमांड पर देह व्यापार हो रहा है। खाने पीने चीजों की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस की टीम साधारण कपड़े पहनकर ग्राहक बनकर इस ढाबे में पहुंची। बिल्कुल वैसा ही हुआ जैसा पुलिस को सूचना मिली थी। ढाबा मालिक ने थोड़ी ही देर में डिमांड पर लड़कियां ढाबे में सप्लाई करवा दी। जब तक खाना चल रहा था, लड़कियां ढाबे में पहुंच चुकी थी। पुलिस ने रंगे हाथों वाजपेयी ढाबे के मालिक, तीन लड़कियों और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया। इस ढाबे के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें, शराब की बोतलें और पैसे बरामद हुए हैं। लंबे समय से इसमें जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। दूसरे ढाबे का मालिक पुलिस की टीम को देखकर फरार हो गया, लेकिन 2 लड़कियां होटल से गिरफ्तार की गई।

इंदौर-भोपाल हाईवे पर जिस्म की मंडी

देवास के रसूलपुर बायपास का प्रिंस होटल, जिसमें काफी भीड़ रहती है वहां पर पुलिस को काफी समय से खबर मिल रही थी कि जिस्म का कारोबार किया जा रहा है। रात होते ही इस होटल में सजने लगती थी महफिल। ग्राहकों को खुश करने के लिए इस हाईवे होटल ने 8 लड़कियों का इंतजाम किया हुआ था। लड़कियों के दाम लगाए जाते थे। होटल में खाना तो महज दिखावे के लिए था, होटल का मालिक देह व्यापार के जरिए कर रहा था लाखों रुपये की कमाई। पुलिस की टीम ने पिछले महीने यहां छापा मारकर होटल मालिक समेत 10 लड़कों और 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया।

पाली हाईवे के किनारे कई ढाबों में देह व्यापार

राजस्थान के हाईवे में भी देह व्यापार धड़ल्ले से चल रहा और आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे ये हो रहा है पुलिस की मदद से। पाली हाईवे में चल रहे ढाबों में लड़कियां सप्लाई करने वाला एक गैंग काम कर रहा था। इस मामले में कुछ समय पहले दो दलालों भगवान सैनी और लक्ष्मण सैनी को गिरफ्तार किया जो लड़कियों को इन ढाबों तक पहुंचाते थे और फिर ढाबा मालिक ये लड़कियों से ग्राहकों की डिमांड पर जिस्मफरोशी करवाते थे। इनसे जब पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि पाली हाईवे के तकरीबन सभी ढाबों में रात होते ही जिस्म मंडी सज जाती है। अलग-अलग रेट पर लड़कियां दी जाती है। इन दलालों ने चार पुलिसकर्मियों के नाम भी लिए जो इस काम में होटल के मालिकों के साथ मिले हुए हैं। इस घटना के बाद चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

मुरथल ढाबे में जिस्मफरोशी का धंधा

दिल्ली से महज 45 किलोमीटर दूर एनएच 11 पर मुरथल में बने ढाबे। वीकएंड पर तो यहां दिल्ली गाजियाबाद, फरीदाबाद से पराठे खाने जाने वाले लोगों की भीड़ लग जाती है। दिल्ली वालों का ये फेवरेट वीकएंड प्लेस है, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि यहां भी ढाबों में सैक्स रैकेट चल रहे थे। हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है। मुरथल के ढाबों में साल 2021 और साल 2018 में रेड हुई थी। साल 2021 में यहां के 6 ढाबों में रेड कर कुल 12 लड़कियों और 12 लड़कों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से तीन लड़कियां विदेशी भी थी जबकि बाकी लड़कियां दिल्ली की रहने वाली थीं। इसी तरह साल 2018 में भी यहां रेड हुई थी। पुलिस को खबर मिली थी मुरथल में मौजूद जन्नत ढाबे में जिस फरोशी का धंधा चल रहा है। जो ग्राहक यहां खाना खाने आते हैं उन्हें लड़कियों की पेशकश की जाती है। पुलिस ने यहां रेड की तो चार लड़कियां और चार ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले। दिल्ली और गाजियाबाद से यहां लड़कियां सेक्स के लिए लाई जा रहीं थी। वीकएंड पर ये मोटी कमाई का जरिया बन चुका था।