Sunday, July 21, 2024
चर्चित समाचार

नर्मदा नदी में डूबने से 7 लोगो की मौत

Top Banner

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत से नर्मदा स्थित पोइचा घूमने आए 8 पर्यटक नदी में डूब गए. इनमें से 1 शख्स को बचा लिया गया है, जबकि सात लोगों की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई, जब 8 लोग नर्मदा नदी मे स्नान करने उतरे. इस दौरान वे नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और उसमें डूबने लगे.बताया जा रहा है कि नर्मदा नदी में 8 लोग नहाने उतरे थे. डूबते हुए लोगों ने मदद के लिए आवाज लगाई तो वहां मौजूद स्थानीय नाविकों की नजर उन पर पड़ी और वह डूब रहे लोगों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े. उन्होंने इनमें एक युवक को डूबने से बचा लिया, लेकिन 7 लापता लोगों की तलाश जारी है.

नीलकंठ धाम स्वामी नारायण मंदिर दर्शन करने आते हैं लोग
सूचना मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे और नदी के लोगों की तलाश मे जुट गए. फिलहाल इन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. गौरतलब है कि पोइचा में नीलकंठ धाम स्वामी नारायण का मंदिर है. यहां काफी तादाद में लोग दर्शन के लिए आते हैं. कहा जा रहा है कि डूबने वाले लोग भी यहां दर्शन के लिए आए थे।

परिजनों को दी जा रही है हादसे की सूचना

नर्मदा नदी में नहाने गए सभी 8 लोग रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि सभी लापता लोगों की पहचान करके उनके परिजनों को सूचना दी जा रही है. नदी से बचाए गए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.