Sunday, July 21, 2024
चर्चित समाचार

नाजायज सैम सम्बंद के चलते युवक की गई जान

Top Banner

पटना: बिहार के नालंदा जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में फिर से बढ़ोतरी देखी जा रही है. ताजा मामला जिले के राजगीर अनुमंडल अंतर्गत छबिलापुर थाना क्षेत्र का है. जहां पूर्व के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना ने इलाके में हड़कंप मच गया है.
गोली युवक के सीने में लगी: वहीं, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया था. जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. गोली युवक के सीने में लगी है. मृतक की पहचान छबिलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 17 वर्षीय किशोर के रूप में हुई है.
घर में चोरी चुपके मिलते दिखा: सूत्रों की मानें तो मृतक का अपनी भाभी के साथ बीते कुछ महीनों से अवैध संबंध चल रहा था. कई बार दोनों को घर वालों ने समझाया, इसके बावजूद छोटा भाई मानने को तैयार ही नहीं हो रहा था. इस बीच एक दिन बड़े भाई ने छोटे को घर में ही चोरी चुपके मिलते देख लिया. इसी आवेश में आकर बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.
आरोपी बड़े भाई की तलाश जारी: घटना के संबंध में छबिलापुर थानाध्यक्ष मुरली मनोहर आज़ाद ने बताया कि ”पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी बड़े भाई की तलाश में जुट गई है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तारी होने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिल्हाल हत्या का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है.”