Friday, July 19, 2024
उत्तर प्रदेशचर्चित समाचार

पत्रकारों के लिए पुलिस प्रशासन ने आयोजित किया होली मिलन समारोह एक-दूसरे को लगाया गुलाल

Top Banner

 

बरेली

होली के शुभ अवसर पर पुलिस लाइन के प्रांगण में पुलिस प्रशासन और पत्रकारों के बीच होली मिलन समारोह संपन्न हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण के नेतृत्व में पहली बार होली मिलन समारोह पुलिस प्रशासन और पत्रकारों के बीच मनाया गया इस दौरान पुलिस के अधिकारियों के साथ साथ पत्रकार भाइयों ने भी अपने अपने विचार रखे और एक दूसरे से गले मिलकर व गुलाल लगातार होली की शुभकामनाएं दी । पुलिस और पत्रकार दोनों ने एक दूसरे की कार्यो की सराहना की व एक दूसरे के कार्यों को समझा। इस दौरान तमाम पत्रकार साथियों के साथ एसपी सिटी श्री रविंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात श्री राम मोहन सिंह,एसपी देहात श्री राजकुमार जी एवं एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह आरआई श्री निरोत्तम सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।
कार्यक्रम का संचालन एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह ने किया इसके बाद एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने मंच को संभाला उन्होंने सब पत्रकारों को सपरिवार होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप सभी की जिंदगी में उत्साह और खुशियां बनी रहे और आप सभी तरक्की करते रहे।
एसएसपी रोहित सजवाण ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पुलिस और पत्रकार समाज के महत्वपूर्ण अंग है दोनों में सहानुभूति के साथ आपसी सामंजस्य जरुरी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एडीजी कार्यालय में होली बनी इसके बाद उनकी तरफ से होली का कार्यक्रम आयोजित हुआ ।उन्होने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि यह परम्परा आगे भी चलती रहे ।उन्होंने पत्रकारों को सपरिवार होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि आप लोग अपने कार्य में तरक्की करते रहे।एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने भी सभी पत्रकारों को होली की शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम के अंत में सभी पत्रकारों एवं पुलिस अधिकारियों ने होली खेली और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। पत्रकारों ने भी समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा पत्रकारों के लिए आयोजित कार्यक्रम की तारीफ की और कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए ताकि समाज की बेहतरी के लिए पुलिस और मीडिया में तालमेल बना रहे |
कार्यक्रम में एसपी सिटी रविंद्र कुमार के साथ सीओ आशीष कुमार के साथ वरिष्ठ पत्रकार अवनीश पांडेय , अनुराग सक्सेना,सत्यम शर्मा, वीरेंद्र कुमार,पुरूषोत्तम सैनी,दानिश जमाल,शशांक शर्मा,शशांक राठौर ,अभय कश्यप ,अंकुर चौधरी,संजय शर्मा ,अशोक गुप्ता , अरविन्द शाक्य ,विनय चौहान , प्रदीप पुष्कर , अभिनव , मनवीर यादव , शमी , अंश माथुर , अरुण कुमार , डॉक्टर आसिफ अंकुर चौधरी , दीपक शर्मा , अनूप मिश्रा , ताहिर , बीएस चंदेल , धर्मेंद्र रस्तोगी , प्रवीण शर्मा , गुलरेज खान के साथ कई अन्य पत्रकार मौजूद रहे।