Monday, July 22, 2024
चर्चित समाचार

पोते ने दादी के खाते से ट्रांसफर करवा लिए7 लाख रुपया अब मांग रहा जमीन

Top Banner

*जौनपुर।* लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान देने के लिए गांव आयी एक बृध्द महिला को उसके खून के रिश्ते के एक युवक सात लाख रूपये की चपत लगा दिया। अब पैसा वापस करने के एवज वह महिला की जमीन अपने नाम करने की मांग कर रहा है। महिला अपना पैसा वापस पाने के लिए पुलिस थाने की चक्कर काट रही है।
लाइनबाजार थाना क्षेत्र के शिवापार गांव की निवासी 76 वर्षीय महिला गंगाजली ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र सौपते हुए बतायी कि पति हरिनाथ का स्वर्गवास होने के बाद मै अपने बेटी के घर बक्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर में रहती हूं। मै लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए 24 मई को घर आयी थी। इसी बीच मेरा पट्टीदार अरूण कुमार मुझसे मिलकर कहा कि दादी तुम्हारी पेंशन आ रही है कि नही चलिए बैंक में जांच कर लिजिए वह मुझे लेकर बड़ौदा यूपी बैंक वाजिदपुर शाखा में ले गया।
उसने बताया कि पेंशन आ गयी है आप निकाल लिजिए मैंने एक पर्ची पर अगूठा लगा दिया उसके बाद उसने कहा कि चलिए घर पर पैसा देते है। घर जाने के बाद उसने बताया कि तुम्हारे खाते से मैने सात लाख रूपया अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया है। अब पैसा वापस चाहिए तो शिवापार वाली जमीन हमारे नाम कर दो। मैं उससे कई बार पैसा वापस करने के कहा तो वह टाल रहा है। मैने 30 मई को लाइनबाजार थाने में शिकायत किया लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नही की गयी।