Sunday, July 21, 2024
चर्चित समाचार

मनोरंजन

Top Banner

 

*300 करोड़ की खातिर पति-बच्चों को छोड़ देंगी फराह खान!*

*बोलीं- ‘उसके साथ… मजा आएगा’,*
*59 उम्र में किस पर आया दिल?*

फराह खान बॉलीवुड की अक्सर पोल खोल देती हैं. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में वह पहुंचीं. जहां उन्होंने बताया कि 300 करोड़ की खातिर पति-बच्चों को छोड़ देंगी. क्या है माजरा, आप भी जान लीजिए…

*शिखा पाण्डेय*

*नई दिल्ली*। बॉलीवुड फिल्ममेकर और कई सितारों को अपने इशारों पर नचाने वालीं कोरियोग्राफर फराह हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ कॉमिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से अक्सर लोगों को चौंका देने वालीं फराह खान हाल में अनिल कपूर के साथ नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचीं. जहां उन्होंने एक-दूसरे की टांग खींचने के साथ अपने फैंस के सामने बी-टाउन के रहस्यों को उजागर किए.फराह खान बॉलीवुड की अक्सर पोल खोल देती हैं. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में वह पहुंचीं. जहां उन्होंने बताया कि 300 करोड़ की खातिर पति-बच्चों को छोड़ देंगी.

दरअसल, शो के दौरान कपिल शर्मा ने फराह खान से मजाकिया अंदाज में पूछा, ‘अगर कोई गलती से आपके बैंक अकाउंट में 300 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दे तो आप क्या करेंगी?’ इस सवाल पर फराह ने जो जवाब दिया उससे कमरे में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. फराह खान ने जवाब दिया, ‘300 करोड़?’ मैं रिटायर हो जाऊंगी और अपने पति और बच्चों को छोड़ दूंगी. फराह के बयान पर अर्चना पूरन सिंह ने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे विश्वास है कि आप अपने बच्चों को नहीं छोड़ेंगी, लेकिन आप अपने पति को छोड़ देंगी.’ फराह ने कहा, ‘हां, ठीक है.’

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘आपको अपने बच्चों के साथ 300 करोड़ रुपये का मजा महसूस करना चाहिए.’ फराह ने अर्चना को जवाब दिया और चुटकी लेते हुए कहा, ‘उनके साथ क्या मजा आएगा. टॉम क्रूज के पास जाऊंगी ना मैं’. इस पर फिर अर्चना फराह को छेड़ती हैं और कहती हैं- ‘अच्छा दूसरा प्लान भी तैयार है…’द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के इस एपिसोड का अनकट सेगमेंट कपिल शर्मा के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया था. फराह और अनिल से पहले द ग्रेट इंडियन कपिल शो में गायक और गीतकार एड शीरन नजर आए थे.

फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. फराह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं. शो में उन्होंने ये सब एंटरटेनमेंट के लिए कहा था.आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर हैं. हर शनिवार शाम को, नेटफ्लिक्स अपने शो के नए एपिसोड का प्रीमियर करता है.