Sunday, July 21, 2024
चर्चित समाचार

रंगदारी मांगने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Top Banner

*जौनपुर।* जिले के सरपतहाँ थाने की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो अभियुक्त गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक तमंचा व एक खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद की गयी है।
पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि सरपतहाँ की पुलिस द्वारा बीते सात जून को अरसिया बाजार में मेडिकल स्टोर संचालक से रंगदारी माँगने वाले अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया। रंगदारी माँगने के वांछित अभियुक्तों के बारे में मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि अभियआ रहा है, शाहापुर तिराहे के पास पुलिस टीम बदमाशो के आने का इन्तजार करने लगी, कुछ देर में एक मोटर साइकिल कर तीन व्यक्ति तेजी से आते हुए दिखाई दिये। पुलिस टीम द्वारा मोटर साइकिल को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटर साइकिल चला रहे व्यक्ति ने तेजी से मोटर साइकिल को पीछे मोड़कर भागने का प्रयास किया कि थोडी आगे जाकर गाडी फिसल गयी व तीनो व्यक्ति गिर गये, एक बदमाश ने फायर कर दिये। पुलिस बल द्वारा उनमें से दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया।
पकड़े गये विक्रान्त सिंह उर्फ गप्पू सिंह पुत्र रणजीत सिंह उर्फ मटरु सिंह निवासी भुसौडी थाना सरपतहाँ से एक देशी तमन्चा, सौरभ भारद्वाज पुत्र स्व0 रामचन्द्र राजभर निवासी विगधरिया थाना सरपतहाँ के कब्जे से एक मोटर साइकिल विना नम्बर बरामद हुई। दोनो व्यक्तियो ने बताया कि वह चन्दन दूबे पुत्र श्री कृष्ण कान्त दूबे निवासी भुसौडी थाना सरपतहाँ मौके से भागने में सफल हो गया तथा पकडे गये अभियुक्त विक्रान्त सिंह उर्फ गप्पू ने बताया कि वह और चन्दन दूबे मो0 असलम की मेडिकल की दुकान पर रंदगारी माँगने गये थे।