Friday, July 19, 2024
प्रतापगढ़

रक्तदान संस्थान अध्यक्ष ने डॉ. रीना प्रसाद को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

Top Banner

रक्तदान संस्थान द्वारा पुलवामा शहीद दिवस पर आयोजित करवाया जा रहा रक्तदान शिविर

प्रतापगढ़
रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष निर्मल पांडेय द्वारा जिला महिला चिकित्सालय की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ रीना प्रसाद जी को रक्तदान संस्थान का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया एवं साथ ही साथ उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की गई। डॉ रीना प्रसाद जी ने निर्मल पांडेय के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि आप एवं आपकी संस्था के लोग गरीबों एवं जरूरतमंदों के लिए अत्यंत सराहनीय कार्य कर रहे हैं जिसके लिए मैं पूरे अस्पताल परिवार की ओर से आपके व्यक्तिगत एवं संपूर्ण संस्थान परिवार को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान करती हूं।
इसी क्रम में आगामी 14 फरवरी 2022 को पुलवामा शहीदों की स्मृति में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के आयोजन हेतु डॉ. सोनेलाल पटेल राजकीय स्वशासी चिकित्सा महाविद्यालय प्रतापगढ़ के रक्तकोष में पत्र देकर रक्तदान शिविर को सफल बनाने हेतु अनुरोध किया गया। रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष ने बताया कि आगामी 14 फरवरी 2022 को रक्तदान संस्थान के नेतृत्व में पूरे देश में जहां भी रक्तदान संस्थान की टीम कार्य कर रही है, वहां पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन करवाया जाना सुनिश्चित कराया गया है। इस रक्तदान शिविर में हमारे समस्त रक्तदाता प्रतिभाग करेंगे, और रक्तदान कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।
आज के इस मौके पर निर्मल पांडेय, पवन नंदन भट्ट, प्रेम प्रकाश मिश्रा, रंजीत शर्मा, कुसुम लता गुप्ता, अजय यादव आदि लोग मौजूद रहे।