Saturday, July 13, 2024
अपराधचर्चित समाचार

खाने मे जली रोटी मिलने पर ससुर ने किया बहु कि हत्या।

Top Banner

शेखपुरा : एक दिन पहले बरबीघा के माउर गांव में चाकू से गोदकर अपनी ही बहू की हत्या करने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद घर छोड़कर भागे आरोपी ससुर की लखीसराय रेलवे स्टेशन पर शव बरामद किया गया है. ससुर ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया. लखीसराय पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इस दौरान एक कॉपी पर उसने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें खाने को लेकर विवाद में बहू की हत्या की बात कही है. मृतक ससुर की पहचान माउर गांव के अशोक सिंह के रूप में की गई है.

मौत से पहले ससुर का कबूलनामा : घटना शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत माउर गांव में घटित हुई थी. जहां ससुर अशोक सिंह ने अपनी बहू सिंधु कुमारी की हत्या कर दी थी. घटना के बाद ससुर ने ही महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया था. इसके बाद अन्य परिजनों को सूचना देने के बाद डर के मारे घर छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के 24 घंटे बाद ससुर ने खुद आत्महत्या कर लिया.

जली रोटी से जले भुने ससुर ने की थी हत्या : यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया. हालांकि घटना के बाद बरबीघा पुलिस लगातार उसके ससुर को ढूंढने में लगी हुई थी. जिस समय घटना घटित हुई थी उसे समय आरोपी अशोक सिंह का पुत्र राहुल मुंबई से शेखपुरा ट्रेन से आ रहा था. पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. मृतक अशोक सिंह ने मरने से पहले एक कॉपी में सुसाइड नोट लिखा. जिसमें उसने अपनी ही बहू की हत्या का कारण बताया.

15 दिनों से खाने को लेकर था विवाद : उसने सुसाइड नोट के माध्यम से बताया कि जली हुई रोटी, जाली हुई भुजिया और खराब खाना देने को लेकर उसका अपने ही बहू के साथ पिछले 15 दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी बहू की चाकू से हत्या कर दी. उन्होंने सुसाइड नोट में हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पछतावा होने पर अपने आप को खत्म कर लेने की बात कही. साथ इस घटना में अपने किसी भी परिवार के हाथ नहीं होने की भी बात कही.