Sunday, July 21, 2024
चर्चित समाचार

सभासद सहित आठ लोगों के विरुद्ध बलबा, हत्या के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

Top Banner

तीन गिरफ्तार कर भेजे गए जेल, अन्य की सरगर्मी से तलाश,

जौनपुर – मछलीशहर के सराय मोहल्ले में हुई फायरिंग के मामले में कोतवाली पुलिस ने देर रात सभासद सहित आठ लोगों के खिलाफ बलबा और हत्या के प्रयास सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपित तीन लोगों को जेल भेजा गया है।

रविवार सायं साढ़े पाँच बजे नगर के सराय मोहल्ले में असलहा से लैस होकर गाली गलौज करते हुए एक पक्ष द्वारा दुकान में तोड़फोड़ के साथ ही फायरिंग की गई। गोली लगने से दो गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि दो अन्य को भी छर्रा लगा था।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दीपक कुमार माली की तहरीर पर देर रात नगर के फूल खाँ मोहल्ले के सभासद पति सुरेश जायसवाल, उनके भाई सुभाष जायसवाल और सभासद के पुत्र सोनू, मोनू जायसवाल के अलावा सोनू चौरसिया, राहुल चौरसिया, हिमांशु मोदनवाल व संदीप अग्रहरि के खिलाफ हत्या का प्रयास करने व दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट तथा बलवा सहित तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने कस्बा इंचार्ज विनीत मोहन पाठक को लापरवाही बरतने के आरोप में देर रात निलंबित भी कर दिया, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि सुभाष, मोनू जायसवाल, मनीष जायसवाल सहित तीन लोगों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्हें जेल भेज दिया गया है, जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।