Thursday, September 19, 2024
चर्चित समाचार

Bollywood actor superstar Raza Murad honoured educationist Adv. Dr. Dhanraj with the “International Gaurav Ratna Award-2024”. Many administrative officers including Union and State Ministers along with Bollywood stars were present in the grand felicitation ceremony organized in the Jal Auditorium of South Avenue, Indore.

Top Banner

बॉलीवुड अभिनेता सुपरस्टार रज़ा मुराद ने शिक्षाविद एड. डॉ. धनराज को “अंतर्राष्ट्रीय गौरव रत्न अवार्ड-2024 से नवाज़ा

इंदौर के साऊथ इवेंन्यू के जाल सभागार में आयोजित भव्य सम्मान समारोह कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों सहित केंद्रीय एवं राज्य मंत्री सहित कई प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद

एम.सी.बी
वीके फ़िल्म इंटरटेनमेंट एवं भारतीय मानव समाज सेवक संस्था के बैनर तले हुये भव्य सम्मान समारोह कार्यक्रम अंतर्राष्ट्रीय गौरव रत्न अवार्ड – 2024 के पांचवे सीजन में देशभर से विशेष प्रक्रिया के तहत चयनित लगभग एक सौ समाज सेवकों को उनके उत्कृष्ट कार्य के एवज में बॉलीवुड के जाने-माने बहूचर्चित अभिनेता रज़ा मुराद द्वारा सम्मनित किया गया….एड. डॉ. धनराज को शिक्षा के क्षेत्र मे उत्कृष्ट कार्य करने तथा इस हेतु देशभर से सबसे अधिक राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लगभग तीन सौ अवार्ड जीतने और लगभग बीस से अधिक वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल कर एक नई पहचान हासिल करने पर “अंतर्राष्ट्रीय गौरव रत्न अवार्ड-2024” से नवाज कर नया कीर्तिमान स्थापित किया! डॉ. धनराज द्वारा संस्थापित नेक्स्टजन इंडिया एजुकेशनल डेवलपमेंट काऊंसिल में देश के लगभग बीस राज्यों में संस्थान के एक हजार चार सौ से अधिक अधिकृत अध्ययन एवं प्रशिक्षण केंद्रों पर विभिन्न निशुल्क पाठ्यक्रमों के साथ-साथ निशुल्क स्टेशनरी आदि उपलब्ध करवा कर विशेषत: समाज के वंचित तबके के बच्चों को कौशल विकास प्रशिक्षण प्रदान करने जैसे पावन कार्य को देशभर से विभिन्न केंद्रीय एवं राज्य मंत्रियो और लोकसभा, राज्यसभा के साथ साथ लगभग सभी राज्यों की विधानसभा सदस्यो से निरंतर बधाई और शुभकामना सन्देश मिलते रहे है और साथ ही देश-विदेश में डिजिटल साक्षरता और आत्मनिर्भरता की और निरंतर बढ़ते कदमों में उक्त संस्थान अपनी महत्वपूर्ण भूमिका में कार्यरत है, डॉ. धनराज ने इस सम्मान का श्रेय एनआईईडी काऊंसिल से जुड़े सभी विद्यार्थियों, सेंटर संचालको और पदाधिकारियों को दिया जिनके अथक परिश्रम से यह संभव हो पाया है. समारोह में सांय 6 बजे से मध्य रात्रि के विभिन्न सांस्कृतिक और देशभक्ति कार्यक्रमों में देशभर से आये कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियाँ देकर लोगों का खूब मनोरंजन एवं उत्साहवर्धन किया और दर्शकों से तलियाँ बटोरी. कार्यक्रम में मुख्य आकर्षक का केंद्र व सेलिब्रिटी गेस्ट अभिनेता रज़ा मुराद ने सभी अवार्ड विजेताओं और आयोजन समिति से जुड़े संस्था के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी साथ ही कार्यक्रम का लाईव प्रसारण दिखाने वाले सभी मिडिया और सेटेलाइट चैनलों और उनसे जुड़े पत्रकारों को भी धन्यवाद दिया।

 

 

 

 

 

 

REPORT – मनीराम सोनी छत्तीसगढ