Friday, July 19, 2024
अपराध

जूनियर विद्यालय के छात्रो द्वारा खेलते समय अध्यापिका को लगी गेद, अध्यापिका ने पीट पीट कर किया 9 बच्चो को बेहोश।

Top Banner

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने गेंद लगने के बाद नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार को जिले के शहर थाना क्षेत्र के सरकारी जूनियर हाई स्कूल की है।

नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि छात्र गेंद से खेल रहे थे कि तभी शिक्षिका पूर्णिमा रस्तोगी को गेंद लग गई और इसके बाद शिक्षिका ने डंडों से छात्रों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।पिटाई के चलते कई बच्चे बेहोश हो गये और कई बच्चों को चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी छात्र कक्षा सात और आठ के हैं। छात्रों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मीणा ने बताया कि घटना से आक्रोशित अभिभावकों ने शिक्षिका पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। प्राथमिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए रस्तोगी को निलंबित कर दिया है। सिंह ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी एस के मौर्य और सपना रावत की दो सदस्य जांच समिति बनाई गई, जो मामले की जांच कर रिपोर्ट देगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।