Thursday, September 19, 2024
चर्चित समाचार

नहर में कार गिरने से तीन पीडिया खत्म एक ही परिवार की

Top Banner

 

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां एक कार के नहर में गिरने से पिता, पुत्र और पोते की मौत हो गई. ASI हंसराज ने बताया कि इमाम मरगूब अपने बेटे को कार चलाना सिखा रहे थे. सुबह करीब 8 बजे वो गांव तलवाड़ा झील के पास इंदिरा गांधी नहर पुल के नीचे पहुंचे और वीडियो बनाने लगे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी.

*गुलाम नबी. हनुमानगढ़ .. राजस्थान*

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां एक कार के नहर में गिरने से पिता, पुत्र और पोते की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राठी खेड़ा के रहने वाले इमाम मरगूब आलम अपने अपने बेटे को कार चलाना सिखा रहे थे. उनके साथ में 5 साल का पोता भी था. इसी बीच अचानक से कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. बताया जा रहा है कि कार की खिड़की के शीशे खुल नहीं पाए और तीनों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

*कार के नहर में गिरने से पिता, पुत्र और पोते की मौत*

मृतकों की पहचान राठीखेड़ा निवासी 60 वर्षीय मरगूब आलम, सानिब हुसैन और 5 वर्षीय हसनैन के रूप में हुई है. SDRF टीम और लोकल गोताखोरों ने मिलकर करीब साढ़े 3 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर सीट पर बैठे इमाम मरगूब आलम ने मोबाइल से वीडियो बना रहे थे. तभी कार नहर में जा गिरी.

*चलती कार में वीडियो बनाने के दौरान हुआ हादसा*

हादसे की सूचना मिलते ही तहसीलदार चंदन पंवार, संगरिया डीएसपी करण सिंह मान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. ASI हंसराज ने बताया कि इमाम मरगूब अपने बेटे को कार चलाना सिखा रहे थे. सुबह करीब 8 बजे वो गांव तलवाड़ा झील के पास इंदिरा गांधी नहर पुल के नीचे पहुंचे और वीडियो बनाने लगे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी.