Sunday, July 14, 2024
चर्चित समाचार

डकैती के बाद व्यापारी की पत्नी से गैंगरेप, सिगरेट भी दागी

Top Banner

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और उन पर कानून व्यवस्था का थोड़ा सा भी डर नजर नहीं आ रहा है. बेखौफ बदमाशों ने हैवानियत की हद पार करते हुए एक घर में लूट की वारदात को अंजाम देते हुए घर में मौजूद महिला के साथ गैंगरेप कर उसके शरीर को सिगरेट से कई जगह पर जला दिया. वहीं जब पीड़ित पक्ष पुलिस के पास न्याय की गुहार लेकर पहुंचा तो पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की, घटना की जानकारी एसपी को होने पर मामला दर्ज किया गया.दरअसल बिजनौर में बदमाशों के एक गिरोह ने एक कारोबारी के घर को निशाना बना बुधवार रात लूट की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार नगीना देहात में रहने वाला एक पेंट व्यापारी अपनी मां और दो बच्चों के साथ दवा लेने घर से बाहर गया था. जिस दौरान बदमाश उसके घर में घुस आए और उसकी पत्नी को बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी के साथ पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसके सामने बैठकर शराब और सिगरेट पी

गैंगरेप के बाद पार की हैवानियत की हदें

 

बदमाश यहीं पर नहीं रुके उन्होंने दरिंदगी की हद पार करते हुए महिला के शरीर को सिगरेट से जलाने की भी कोशिश की और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. फिर घर से 25 तोले सोने के जेवर और 2 किलो चांदी समेत घर में रखे एक लाख पचास हजार रुपये और स्कूटी समेत एक एलईडी टीवी को भी लेकर फरार हो गए. महिला को जब सुबह होश आया तो उसने आपबीती परिवार को बताई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश में लगी रही.

पुलिस कर रही अपराधियों की तलाश

 

फिलहाल एसपी के पास मामले की जानकारी होने के बाद मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है. एसपी ने नगीना देहात के थाना प्रभारी विकास कुमार को लाइन हाजिर भी किया है. एसपी का कहना है कि एक शिकायत के आधार पर कि 4-5 अज्ञात लोग रायपुर सादात गांव में एक घर में घुस गए और एक महिला के साथ बलात्कार किया, मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच के लिए तीन टीमों को तैनात किया गया है.