Wednesday, October 23, 2024
चर्चित समाचार

यातायात पुलिस ने वाहनों के काटे चालान, यातायात नियमों की जानकारी भी दी

Top Banner

प्रतापगढ़
पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा बढ़ती हुई सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु जनपद के शहर क्षेत्र के विभिन्न चौराहो एवं तिराहो पर निर्धारित गति से तेज चलते हुए पाए जाने वाले वाहनों पर कार्रवाई की गई एवं बिना हेलमेट लगाकर वाहन चलाने वाले एवं बिना सीट बेल्ट लगाकर चार पहिया वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई एवं यातायात नियमों का पालन करने के लिए बताया गया यातायात प्रभारी संतोष शुक्ला ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करना और इस ओर लोगों को जागरूक करना सभी की जिम्मेदारी है,

सड़कों पर हम खुद व सभी के परिवार भी चलते हैं। यातायात नियमों का पालन करना और इस ओर लोगों को जागरूक करना सभी की जिम्मेदारी है। हादसों में लोग आए दिन जान गंवा रहे हैं। हादसों में कमी लाने के लिए यातायात नियमों का पालन करना जरूरी है। लोगों को चाहिए कि वाहन चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट जरूर लगाएं।

ओवर स्पीड से ड्राइविंग न करें, देर रात में वाहन न चलाएं। वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग न करें। अभिभावक बच्चों पर ध्यान दें। उन्हें वाहन कम से कम प्रयोग करने को कहें। छोटे से हादसे का दंश भी अभिभावकों को झेलना पड़ता है इस मौके पर यातायात प्रभारी संतोष शुक्ला, प्रदीप सिंह,अरविन्द,एन के सिंह, टीएसआई प्रदीप सिंह,चंद्रिका प्रसाद,संत सरन,टीएसआई राम आग्रे ,दींन दयाल एवम ट्रैफिक होम गार्ड के कर्मचारी गण मौजूद रहे।